करिश्मा तन्ना बनी ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की विनर, शेयर की ये फोटो

वहीं शो का दूसरा फाइनालिस्‍ट बनने के लिए रोहित शेट्टी ने धर्मेश, बलराज सयाल और करण पटेल को दो ट्रकों वाला टास्‍क दिया। इस टास्‍क में एक ट्रक में लगे झंडे को दूसरे ट्रक में लगाना था।

 

लेकिन ट्विस्‍ट ये था कि एक दूसरे के आसपास चलते हुए ट्रक में ये टास्‍क करना था। धर्मेश, बलराज और करण को मात देकर यह टास्‍क जीत गए और वह फाइनल में पहुंच गए हैं।

खतरों के खिलाड़ी 10 का विनर का औपचारिक तौर पर ऐलान आज शाम को होगा। फिलहाल करिश्मा तन्ना और धर्मेश सर शो के दो फाइनलिस्ट हैं। फिनाले टास्क के खतरनाक स्टंट में बलराज सयाल को मात देकर करिश्मा तन्ना, खतरों के खिलाड़ी 10 की पहली फाइनलिस्ट बनीं।

फैंस करिश्मा तन्ना को ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ जीतने की बधाइयां दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक फिनाले का एपिसोड प्रसारित नहीं हुआ है। दरअसल, हाल ही में एकता कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर करिश्मा तन्ना को बधाई दी थी, जिसके बाद फैंस ने उसको ‘खतरों के खिलाड़ी’ से जोड़कर देखा और वह करिश्मा को शो जीतने को लेकर बधाइयां देने लगे।

रोहित शेट्टी के एडवेंचर गेम शो खतरों के खिलाड़ी 10 को उसका पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। दरअसल, फिनाले टास्क के खतरनाक स्टंट में बलराज सयाल को मात देकर करिश्मा तन्ना ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं।

वैसे फिनाले रविवार, 26 जुलाई को होने वाला है। इस बीच शो के फिनाले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है, जिसके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं।