काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ सवाल-जवाब में खोल दिया ये बड़ा राज

काजोल ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं । काजोल की सबसे ज्यादा हिट फिल्में शाहरुख खान के साथ रहीं । फिल्म ‘डीडीएलजे’ के बाद से ये दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बन गई थी । आज भी दर्शक दोनों को सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखना चाहते हैं ।

हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक खेल आयोजित किया । साथ ही फैंस के सभी सवालों का जवाब देने का वादा किया। काजोल के एक फैन ने पूछा कि अगर वो अजय देवगन से नहीं मिली होतीं तो क्या शाहरुख से शादी कर लेतीं?

काजोल ने इस सवाल का बेहतरीन जवाब दिया । उन्होंने कहा, ‘क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए?’ काजोल से यह भी पूछा गया कि वह शाहरुख खान के साथ फिर कब काम करेंगी। इस पर काजोल ने कहा कि यह शाहरुख खान से पूछो।काजोल ने शाहरुख खान के साथ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘बाजीगर’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’ और ‘दिलवाले’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

दोनों की ये फिल्में हिट रही हैं । काजोल की अगली फिल्म ‘तानाजी: अनसंग वॉरियर’ है। इसमें वो पति अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। यह अजय की 100वीं फिल्म है । कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया ।

अजय ने आगे बताया, ‘तानाजी सिर्फ मेरी 100वीं फिल्म होने के कारण ही नहीं बल्कि अपने स्वर्णिम इतिहास के कारण भी मेरे लिए बेहद खास है। तानाजी मालुसरे का किरदार निभाना एक दायित्व है जिसमें गलती से भी किसी गलती की गुंजाइश नहीं है। फिल्म में मैंने बहुत सारे स्टंट्स सीन्स भी किए हैं, जिसके लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी।’