दिल्ली के एम्स अस्पताल में हुई राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द की बाईपास सर्जरी, साथ में आई ये खबर

राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द जब अपना इलाज करवा रहे थे तब कुछ दिन पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनका हालचाल जाना था। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी किए गए बयान के अनुसार बताया गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के बेटे से बातचीत की थी और उनकी तबियत के बारे हालचाल जाना था और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।

बाद में गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया था कि उन्होंने राष्ट्रपति के परिवार से बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी और भगवान से उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की थी।

गौरतलब है कि हाल ही में राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द को सीने में दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती किया गया था और जांच के बाद डॉक्टरों ने बायपास सर्जरी की सलाह दी थी।

तमाम जांचों के बाद राष्ट्रपति की बाईपास सर्जरी कर दी गई है और फिलहाल उनकी तबियत ठीक है। डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य का ध्यान रख रही है।

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द की दिल्ली के एम्स अस्पताल में सफल बाईपास सर्जरी हो गई है। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी है।

रक्षा मंत्री राजनाथ ने साथ ही कहा है कि मैं सफल ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों की टीम को बधाई देता हूं। राष्ट्रपति के स्वास्थ्य के बारे हालचाल जानने के लिए हमने एम्स के डायरेक्टर से भी बात की है। रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं राष्ट्रपति की की सलामती और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।