सुशांत की मौत को लेकर रिया ने कबूला ये बड़ा सच, बताया आधीरात को…

सुशांत की पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट की फोरेंसिक पड़ताल कर रहा ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) आज अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप सकता है।

 

गुरुवार को एम्स में फोरेंसिंक जांच टीम के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने कहा था कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई खामियां थीं। अब हत्या के एंगल से जांच होनी चाहिए।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर राव ने कहा, “सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई जांच कर रही है। ईडी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहा है।

एनसीबी ड्रग मामले की पड़ताल कर रही है। केस लगातार बड़ा होता जा रहा है। एक साथ कई केस और नेटवर्क जुड़ रहे हैं। इसमें नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) को भी शामिल होना पड़ सकता है।”

सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती के अलावा सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर रही है और जरूरत पड़ने पर आज दोनों का आमना-सामना भी कराया जा सकता है।

सुशांत सिंह केस में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू कर चुकी है। आज सीबीआई की तीन टीम पूछताछ कर रही है। पहली टीम- नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है।

दूसरी टीम में CBI SIT के एसपी रिया से पूछताछ कर रहे हैं। तीसरी टीम रिया के भाई शोविक से पूछताछ कर रही है। बाकी गवाहों संग रिया को आमने सामने बैठाकर हो सकती है पूछताछ।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज सीबीआई की जांच का 8वां दिन है। जांच के 8वें दिन सीबीआई ने इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है।

इससे पहले गुरुवार को सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से 14 घंटे पूछताछ की थी। गुरुवार को ही रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से ईडी ने भी पूछताछ की थी।