सुशांत को लेकर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कहा 1 महीने से…

अब अमेजन प्राइम वीडियो पर एक ऐसी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें हमें शकुंतला देवी की बायोपिक दिखाई जाएगी और इस फिल्म में विद्या बालन उनकी भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

 

और इसी के साथ नो वन किल्ड जेसिका, द डर्टी पिक्चर और मिशन मंगल के बाद विद्या बालन एक बार फिर वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म में वापसी कर रही हैं।

विद्या बालन ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि अगर किसी ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय किया और इसका कारण स्पष्ट नहीं किया।

ऐसे में हमारा कोई हक नहीं बनता कि हम अटकलें लगाएं और उस व्यक्ति के चुनाव का अपमान करें, विशेष रूप से तब, जब वह अपनी बात रखने के लिए यहां नहीं है। उन्होंने एक रास्ता चुना, वह बहुत दुखद है, क्योंकि वह विलक्षण थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब 1 महीने से भी ज्यादा वक्त हो गया है। ऐसे में अब तक उनके फैंस के साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज उठाई है।

अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। जो और कोई नहीं विद्या बालन है। पिछले एक महीने में विद्या बालन ने सुशांत को लेकर चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब एक महीने बाद उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।