फरहान अख्तर से शादी को लेकर शिबानी दांडेकर बोली ऐसा, जानकर लोग हुए हैरान

एक मीडिया से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि सब लोग उनसे उनकी शादी को लेकर के सवाल पूछते हैं। लेकिन यह टॉपिक अभी तक आया नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि वह इस बारें में जल्द ही पता करके बताएंगी, फिलहाल अभी ऐसा कुछ नहीं है।

एक्ट्रेस ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से दोनों को कम समय में एक- दूसरे को जानने का मौका मिल पाया है, वरना इतनी जल्दी ऐसा हो नहीं पाता। शिबानी ने कहा, “हम पहले से ही एक साथ बहुत कुछ करते हैं।

हम एक साथ वर्कआउट करते हैं, हम एक साथ कंटेंट देखते हैं, हम अपने कुत्तों के साथ खेलते हैं, और फिर वह जाकर काम करता है, और मैं अपने काम पर जाती हूं। तो इस तरह हमारे पास एक अच्छा बैलेंस है। और हमारे बहुत सारे इंटरेस्ट एक ही जैसे हैं। हमारा आपस में एक अच्छा सेट-अप चल रहा था।”

बॉलीवुड एक्टर, सिंगर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। वह एक लंबे समय से एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को डेट कर रहे हैं।

दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ की कई फोटोज शेयर करते रहते हैं। इन्हें देखकर दोनो के फैंस उनकी शादी का इंतजार करने लगे हैं। अब हाल ही में शिबानी ने फरहान संग शादी को लेकर के बात की है।