अक्षय कुमार ने किया ये हैरान कर देने वाला काम , फिल्म के लिए मुंबई मे…

कोरोना महामारी की दूसरी लहर शांत होने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग शुरु तो की, मगर उस फिल्म के लिए एगजैक्ट लोकेशन पर ना जाकर उन्होंने मुंबई में ही सारे सीन्स को शूट किया है।

वो लोकेशन है दिल्ली का चांदनी चौक। जी हां। अक्षय कुमार की फिल्म के लिए मुंबई में ही चांदनी चौक का सेट बनाया गया। जहां पर फिल्म के कुछ अहम हिस्सों की शूटिंग पूरी की गई।

हालांकि, रीक्रिएट किए गए चांदनी चौक को देखकर अक्षय थोड़ा इमोशनल भी हो गए । दरअसल, अक्षय कुमार ने फिल्म का शेड्यूल पूरा होने पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो काफी इमोशनल लग रहे हैं।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को देखते हुए देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगा दिया गया था। जिसका फिल्म इंडस्ट्री पर भी काफी बुरा प्रभाव पड़ा। कई ऐसी फिल्में हैं जो रिलीज को तैयार बैठी हैं।

मगर फिर भी उन्हें अभी तक थिएटर्स में रिलीज नहीं किया जा सका है। इसी तरह कई ऐसी फिल्में भी हैं, जिनकी शूटिंग अधूरी रह गई थी, तो कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिनकी शूटिंग बाहर हो रही थी। लेकिन अब वापस वहां जाकर शूट कर पाना मुमकिन नहीं है। ऐसी ही एक फिल्म बॉलिवुड के खिलाड़ी कुमार की भी है।