अखिलेश को फोन कर सीएम योगी ने निकली भड़ास, कहा:’पीएम मोदी तक के कार्यक्रम में काले झंडे दिखाए…’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले महीने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के शिलन्यास से पहले दिव्यांगजन और बुजुर्गों को सहायता उपकरण बांटने प्रयागराज गए थे। वहां पीएम को सपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे। इसके बाद खबर आई थी कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुछ दिनों पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को फोन कर नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री तक के कार्यक्रम में काले झंडे दिखाए जा रहे हैं। तब अखिलेश यादव ने भी सीएम से कहा था कि हमारे लोगों को भी परेशान किया जा रहा है। यह नहीं होना चाहिए।

दोनों नेताओं के बीच फोन पर हुई बात के बाद आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से कहा है कि वह भाजपा के किसी भी कार्यक्रम में अवरोध पैदा ना करें। रविवार को पार्टी कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें मर्यादा में रहना है। भाजपा के किसी भी कार्यक्रम में बाधा नहीं पैदा करें।

पीएम मोदी के कार्यक्रम में सपा कार्यकर्ताओं ने लहराए थे काले कपड़े

प्रयागराज के परेड ग्राउंड में शनिवार, 29 फरवरी को आयोजित सामाजिक अधिकारिता शिविर में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के दौरान सपा से जुड़े कार्यकर्ताओं ने काले वस्त्र लहराए थे। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उन्हें हिरासत में ले लिया था। उस दिन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया था कि कार्यक्रम स्थल पर ये लोग अपनी जैकेट, टी-शर्ट झंडे की तरह लहरा रहे थे। उनकी पहचान सौरभ, मोहित और जयशंकर के रूप में हुई है। ये सपा से जुड़े लोग हैं और छात्र राजनीति में सक्रिय हैं।