40,000 रु में खरीदें ये बाइक, देती है इतना ज्यादा माइलेज

बजाज सीटी100 की खूबियां- बजाज सीटी100 बाइक अपने सिगमेंट में काफी मजबूत बाइक मानी जाती है। जहां तक पॉवर और स्पेशिफिकेशन की बात है तो बजाज सीटी100 में 102सीस का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है।

 

यह इंजन 7500 आरएमपी पर 7.7 एचपी की पॉवर और 5500 आरएमपी पर 8.24 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की जहां तक बात है तो इसमें 4 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स लगाया गया है।

बजाज सीटी100- बजाज कंपनी की बजाज सीटी100। यह बाइक इस वक्त ऑफर के तहत खरीदी जाए तो आप काफी सस्ते में ले सकते हैं। एक तो यह बाइक वैसे ही काफी सस्ती है और ऊपर से इस पर ऑफर चल रहा है, जिससे यह और सस्ती हो गई है।

कोरोना काल में हर कोई अपने वाहन खरीदनो का योजना बना रहा है। इस पीछ के वजह है कि लॉकडाउन से सार्वजनिक परिवाहन पूरी तरह से चला नहीं है। ऐसे में उनमें भीड़ ज्यादा है, जिसके चलते लोग बैठने से बच रहे हैं।

ऐसे में खुद का वाहन ज्यादातर लोग चाह रहे हैं। अगर आप भी ऐसे ही वाहन की तलाश में हैं तो यह सस्ती बाइक आपके काम की हो सकती है। विशेष ऑफर के तहत इसकी कीमत भी 40,000 रुपये से कम की पड़ेगी।

इसकी खास बात यह है कि माइलेज को लेकर आप टेंशन लेने की जरुरत है। आइये जानते हैं इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी और लेते हैं ऑफर के बारे में भी जानकारी।