इस दिन लांच होगी Toyota Urban Cruiser, जानिए ये है फीचर

इसकी कीमतों का ऐलान अबतक नहीं हुआ है. लॉन्चिंग के वक्त 23 सितंबर को ही पता चलेगा कि कंपनी ने क्या कीमत तय की है. अनुमान है कि इसकी कीमत ब्रेजा के आस-पास हो सकती है.

 

इसकी कीमत 8.5 लाख रुपये से 11 लाख रुपये के बीच हो सकती है, जो कि ब्रेजा से थोड़ी ज्यादा है. अर्बन क्रूजर सब-कॉम्पैक्ट SUV टोयोटा की मारुति कार की दूसरी रिबैज्ड वर्जन होगी. इससे पहले बलेनो हैचबैक कार को टोयोटा भारतीय बाजार में Glanza के नाम में बेच रही है.

Urban Cruiser की प्री-बुकिंग कराने वाले ग्राहकों के लिए Toyota एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है. इसके तहत ग्राहकों को कंपनी की ओर से 2 साल तक नो-कॉस्ट पीरियोडिक मेंटेनेंस पैकेज मिलेगा.

मतलब दो साल तक उनकी इस नई कार का मेंटेनेंस बिल्कुल मुफ्त होगा. अर्बन क्रूजर के साथ ग्राहकों को 3 साल तक या एक लाख किलोमीटर (जो भी पहले पूरा हो) की वारंटी मिलेगी.

अगर आपको भी Toyota की नई SUV Urban Cruiser का इंतजार है, तो आपके लिए अच्छी खबर है. Urban Cruiser अगले हफ्ते यानि 23 सितंबर को लॉन्च हो रही है.

Maruti Vitara Brezza पर आधारित इस SUV की प्री-बुकिंग चालू है. आप 11,000 रुपये की टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं. इसके लिए आप टोयोटा के डीलरशिप में जा सकते हैं या फिर ऑनलाइन भी कर सकते हैं.