BMW की तेज रफ्तार से विधायक के बेटे ने दो बहनों को रौंदा

सोमवार की शाम कर्नाटक के बेलगाम में नेशनल हाईवे 4A रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार बीएमडब्‍लू कार ने दो लड़कियों को टक्‍कर मार दी जिसमें से एक की मौत हो गई है। दोनों लड़कियां सगी बहन थी। खास बात ये है कि कार कोई और नहीं बल्‍कि गोवा के एक विधायक का बेटा चला रहा था। जिस लड़‍की की मौत हुई है उसकी उम्र 20 साल थी जबकि उसकी 18 वर्षीय छोटी बहन अस्पताल में जीवन के लिए जूझ रही है।Image result for BMW की तेज रफ्तार से विधायक के बेटे ने दो बहनों को रौंदा

हादसे के बाद गुस्‍साई भीड़ ने कार को क्षतिग्रस्‍त कर दिया और हाईवे जाम कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम कायल टिक्लो है। जानकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार शाम करीब 6 बजे हुई, जब दो लड़कियां फल बाजार जाने के लिए बेलगावी में गांधी नगर के पास एनएच-4A पार कर रही थीं। रिपोर्ट के मुताबिक कायल टिक्लो कथित तौर पर दुर्घटना के समय कार को तेज गति से चला रहा था।

उसने कार पर से नियंत्रण खो दिया और सड़क पार करने वाली दो लड़कियों को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि क्रोधित भीड़ वहां इकट्ठा हो गई और वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया, यहां तक कि कार में आग भी लगा दी। गुस्साई भीड़ ने राष्ट्रीय राजमार्ग को लगभग 15 मिनट तक अवरुद्ध कर दिया। पुलिस ने कायल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कहा कि उससे पूछताछ की जा रही है। घटना के संबंध में मामला दर्ज किया गया है और कायल को लापरवाही ड्राइविंग के लिए बुक किया गया है। जिस बीएमडब्ल्यू से ये घटना हुई, उसे विधायक के नाम पर पंजीकृत माना जाता है। बताया ये भी जा रहा है कि दुर्घटना होने के बाद कायल दोनों पीड़ितों को अस्पताल लेकर गया, जिसके बाद उसने आत्मसमर्पण कर दिया।