बीजेपी सांसद ने बताए कोरोना से बचने के अजीब उपाय, कहा – मैं हर दिन पीती हूं…, इसलिए नहीं हुआ कोरोना

भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ये भी कहा है कि ऑक्सीजन की कमी को रोकने के लिए पीपल और तुलसी जैसे पेड़ लगाएं। प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने रविवार (17 मई) को संत नगर में एक सभा को संबोधित करते हुए यह बयान दिया। यहां प्रज्ञा सिंह ठाकुर हेडगेवार अस्पताल को 25 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान करने आई थीं।

कार्यक्रम में बोलते हुए प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने और पेड़ों को काटने के लिए ‘कुटिल मानसिकता के लोगों’ को दोषी ठहराया और कहा कि आज उसकी वजह से ऐसी स्थिति सामने आई है।

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, ”हमें नीम, बरगद, तुलसी, पीपल जैसे अन्य पौधे लगाने चाहिए, जो 24 घंटे ऑक्सीजन देने वाले पेड़ हैं। अगर हमने ये पेड़ लगाए होते तो आज हमें इन समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता। अगर आज की स्थिति के लिए कोई जिम्मेदार है, तो वह ऐसे लोग हैं, जो पेड़ों का काटते हैं।

अगर हम उन्हें खाद दें, पानी दे, जीवन दे तो निश्चित रूप से वो हमें जीवन देंगे और ऑक्सीजन के त्राही-त्राही नहीं मचेगी।’प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने समझाया कि वह प्रार्थना करने के बाद गौमूत्र का सेवन करती हैं। प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, मैं गौमूत्र का सेवन करने से पहले प्रार्थना में कहती हूं, ”आप हमारे लिए अमृत के स्वरूप हैं, में आपको ग्रहण कर रही हूं। आप मेरे जीवन की रक्षा करें क्योंकि मेरा जीवन राष्ट्र के लिए है।”

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना वायरस से बचने के अजीबों-गरीब उपाय सुझाए हैं। सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दावा किया है कि देसी गोमूत्र से कोरोना से संक्रमित फेफड़ों का इलाज किया जा सकता है।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ये भी दावा किया है कि वह खुद हर दिन गोमूत्र पीती हैं, इसलिए अभी-तक वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हुई हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने एक पार्टी सभा में कहा, “अगर हमें देसी गौमूत्र ( देशी गाय का मूत्र) रोज मिलता है.

तो यह कोविड से फेफड़ों के संक्रमण को ठीक करता है। मुझे गहरा दर्द होता है लेकिन मैं हर दिन गोमूत्र पीती हूं। इसलिए अब मुझे कोरोना वायरस की कोई भी दवा लेने की जरूरत नहीं है। क्योंकि मुझे कोरोना नहीं होगा।”भगवा वस्त्र पहनने वाली और खुद को संत कहने वाली सांसद कहती हैं, ”गोमूत्र जीवन रक्षक है।”