बिहार चुनाव : पीएम मोदी करने जा रहे ये बड़ा काम , नीतीश कुमार भी रहेंगे मौजूद

बीजेपी नेता मंगल पांडेय (Mangal Pandey)  ने कहा कि बीजेपी की ओर से रिपोर्ट कार्ड जारी किया गया. केंद्र और राज्य सरकार के कामों को रिपोर्ट कार्ड में शामिल किया गया. रिपोर्ट कार्ड लेकर हमारे कार्यकर्ता लोगों के बीच जा रहे हैं.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सारी रैलियां एनडीए की रैलियां होंगी. सारी रैलियों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रहेंगे.

अगर कहीं सीएम नहीं रहेंगे, तो उनके दल के नेता रहेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी 12 रैलियां करेंगे. 23 अक्टूबर को सासाराम, गया और भागलपुर में रैली होगी. 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैली करेंगे. 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर रैली करेंगे.

3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और फारबिसगंज में रैली करेंगे. एनडीए की प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी के देंवेंद्र फडणवीस, रविशंकर प्रसाद, मंगल पांडेय, जेडीयू से संजय झा, हम से दानिश रिजवान और वीआईपी के प्रवक्ता मौजूद रहे.

बिहार चुनाव (Bihar Election) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के भरोसे एनडीए की नैया पार लगने की उम्मीद है.

इस बार चुनाव में पीएम मोदी 12 रैलियां करेंगे, जो सिर्फ बीजेपी के लिए न होकर पूरे एनडीए के लिए होंगी. इस दौरान मंच पर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भी मौजूद रहेंगे. पटना में एनडीए की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस में इस बात की जानकारी दी गई. .

बिहार चुनाव (Bihar Election) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के भरोसे एनडीए की नैया पार लगने की उम्मीद है. इस बार चुनाव में पीएम मोदी 12 रैलियां करेंगे, जो सिर्फ बीजेपी के लिए न होकर पूरे एनडीए के लिए होंगी.