Thursday , December 3 2020 12:18
Breaking News

बिहार चुनाव : चुनाव प्रचार से पहले चिराग ने जारी किया ये, देख नीतीश के उड़े होश

नीतीश कुमार पर हमला बोलेते हुए चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार विकास की बात करते हैं, पर जाति की ही बात करते हैं. दलित की हत्या पर नौकरी देने की बात पर तंज कसते हुए पूछा कि जब किसी की हत्या हो ही जाएगी फिर नौकरी देकर क्या करेंगे.

 

बिहार चुनाव : चुनाव प्रचार से पहले चिराग ने जारी किया ये, देख नीतीश के उड़े होश

चिराग ने कहा कि वो देश को तोड़ने वाले लोगों को साथ लेकर घूमते हैं. बिहार में कारखाने नहीं लगने के लिए नीतीश कुमार हास्यास्पद बहाने कर रहे हैं. चिराग ने कहा कि पंजाब सहित कई प्रदेश लैंडलॉक हैं, बावजूद उनके प्रदेशों में विकास कर रहा है.

चिराग पासवान ने चुनौती भरे लहजे में कहा कि मैं शेर का बच्चा हूं और जंगल को अकेले चीरने निकला हूं. उन्होंने कहा कि गीदड़ का बच्चा होने पर आदमी मारा जाता है. विजन डॉक्यूमेंट की जानकारी देते हुए रामविलास पासवान के पुत्र ने कहा कि इस विजन में चार लाख से ज्यादा बिहारियों के विचार को रखा गया है और मेरे पिता रामविलास पासवान का पूरा अनुभव इसमें शामिल है. चिराग ने कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट में सभी की समस्याएं शामिल है, लेकिन कोई ऐसी समस्या नहीं है जिसका हल इसमें शामिल नहीं हो.

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया.

पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में चिराग पासवान को अपने पिता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की कमी काफी खली और वह काफी भावुक भी दिखे. चिराग ने खुले मंच से कहा कि चुनाव में इतनी बड़ी प्रेस वार्ता हो रही है, लेकिन पिता साथ नहीं है मुझे इसके लिए भी हिम्मत पिता से ही मिलती थी.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!