PTI4_20_2019_000016B

बिहार चुनाव: नीतीश कुमार ने शुरू किया ये नया अभियान, पीएम मोदी देंगे साथ…

इसके बाद मंगलवार सुबह पांच जिलों के 11 विधानसभा क्षेत्रों और शाम को चार जिलों के 13 विधानसभा क्षेत्रों को संबोधित करेंगे। झा ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए मंच साझा कर सकते हैं।

झा ने पीटीआई से कहा, “भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव अभियान कार्यक्रम को अंतिम रूप दे रही है। हमारे पास विवरण नहीं है, लेकिन यह निश्चित है कि वह और मुख्यमंत्री कई मौकों पर मंच साझा करेंगे।”

रविवार को, भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि बिहार की प्रगति के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व की आवश्यकता है।

झा ने कहा, “अभियान 12 अक्टूबर और 13 अक्टूबर को वर्चुअल मोड के माध्यम से होगा। शारीरिक रूप से मौजूद रहने के दौरान चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए उनके अलग-अलग हिस्सों में जाने की संभावना है।” नीतीश कुमार का वर्चुल अभियान सोमवार शाम को शुरू होगा, मुख्यमंत्री छह जिलों के 11 विधानसभा क्षेत्रों से जुड़ेंगे।

सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार बिहार चुनाव के लिए अपना अभियान शुरू करने के लिए तैयार हैं। संजय कुमार झा, जद (यू) राष्ट्रीय महासचिव और मुख्यमंत्री के प्रमुख सहयोगी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि कोविड -19 प्रतिबंधों के कारण, नीतीश कुमार आगामी बिहार चुनाव 2020 के लिए अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए आभासी रैलियों का आयोजन करेंगे। वह अगले कुछ दिनों में कुल 35 विधानसभा क्षेत्रों को संबोधित करेंगे।