बिहार: 18 वर्षीय मौसेरे भाई के प्रेम में कातिल बनी महिला, कर डाला ये काम

 भैरवस्थान थाना के मेंहथ कजरा पुल के समीप झंझारपुर मेंहथ काली स्थान मधुबनी सड़क के किनारे झाड़ी से युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था. उसकी गला रेत कर हत्या की गयी थी. जानकारी के अनुसार बुधवार की अहले सुबह में स्थानीय लोगों ने शव को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी.

सूचना मिलते ही भैरवस्थान पुलिस थानाध्यक्ष रूपक कुमार अंबुज के नेतृत्व में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची. शव को उठाकर सड़क किनारे लाकर तफ्तीश में जुट गई. पुलिस ने जब अपनी जांच शुरू की तौ चौंकाने वाले खुलासे सामने आये.

पुलिस के मुताबिक उक्त शव भगवतीपुर नाहर निवासी मो. अनीसुल के 30 वर्षीय पुत्र मो मासूक के रूप में पहचान की गयी है. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पत्नी नसीमा खातून का अपने मौसेरे भाई मोहम्मद सोनू के साथ पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सोनू की उम्र भी 18 के करीब बतायी जा रही है. दोनों ने मिलकर मासूक को रास्ते से हटाने की साजिश रची और मृतक की पत्नी ने ही तीन दोस्तों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिलवाया. इसमें उसकी मां ने भी साथ दिया.

पुलिस के अनुसार, महिला के आशिक सोनू ने प्रेमिका के कहने पर मासूक को शराब पिलाई और फिर तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसे मेंहथ पुल के पास लाया. जहां मौका देखते ही धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई.

पुलिस के मुताबिक शव नग्न अवस्था में था. सिर्फ एक शर्ट शरीर पर था. वहीं गर्दन आधे से कटा हुआ और शरीर पर कई जगहों पर गंभीर जख्म भी बना हुआ था.बताया जाता है कि सुनसान जगह पाकर अपराधियों ने गला रेतकर झाड़ी के गड्ढे में फेंक कर फरार हो गया था.