Bigg Boss 13: कई सारी वाइल्ड कार्ड एंट्री, हिमांशी की वजह से सलमान शहनाज के खिलाफ

सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में कई सारी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। इसके बाद से शो में कई नए मोड़ आए हैं । शो में जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं वो पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना हैं । हिमांशी की शहनाज गिल के साथ कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी । हिमांशी के घर में एंट्री करने के बाद शहनाज को काफी बुरा लगा था और वो घर से बाहर जाना चाहती थीं ।


आपको बताते हैं कि शहनाज के साथ कॉन्ट्रोवर्सी के अलावा हिमांशी और किन वजहों से चर्चा में रहीं । हिमांशी की वजह से सलमान भी शहनाज के खिलाफ नजर आए । सलमान शहनाज कहते हैं very sad’।

हिमांशी खुराना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने साल 2008 में 16 साल की उम्र में मिस लुधियाना का टाइटल जीता था । इसके अलावा वो मिस पंजाब पीटीसी 2010 की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं।

इसके बाद हिमांशी ने मिस नॉर्थ जोन कॉन्टेस्ट भी जीता था। मॉडलिंग में पहचान बनाने के बाद हिमांशी का साल 2010 में एक पंजाबी वीडियो आया था । साल 2013 में हार्डी संधू के गाने सोच से हिमांशी को काफी फेम मिला था । इसी साल आई फिल्म साड्डा हक के लिए भी हिमांशी ने खूब तारीफें बटोरी थीं।

पिंकविला की रिपोर्ट के अऩुसार, हिमांशी खुराना पंजाब के पॉपुलर सिंगर एमी विर्क के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हिमांशी खुराना और एमी विर्क ने इसी साल दुल्हा दुल्हन बने हुए एक फोटोशूट करवाया था जिसके बाद खबरें आ रही थीं कि दोनों ने सीक्रेट मैरिज कर ली है।

हालांकि दोनों ने अपनी शादी की खबरों से इनकार किया था । शहनाज और हिमांशी के विवादी की बात करें तो दोनों ने एक-दूसरे के गानों को बुरा बोला था । इसके बाद से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी रहा । ये एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी बन गई थी । हिमांशी के घर में जाने के बाद दर्शकों को लगा था कि वो खूब हंगामा करेंगी लेकिन हिमांशी का व्यवहार सीधा और शांत दिखाई दे रहा है।