Bigg Boss OTT: करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल से कही ये बात , रो पड़ी एक्ट्रेस

दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी के पहले और दूसरे एपिसोड में को-कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल से बहस के दौरान कहा कि उन्हें शो की जरूरत नहीं हैं. उन्होंने कई बार ऐसा कहा. प्रतीक ने भी इसके जवाब में कहा था कि अगर उन्हें शो की जरूरत नहीं है, तो वह यहां से जा सकती हैं. ‘संडे का वार’ एपिसोड में करण जौहर ने भी दिव्या अग्रवाल को यही बात कही.

करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल को उनके एनॉइंग व्यवहार के लिए खूब फटकार लगाई. पहले तो दिव्या करण से भी कई बार बहस करती दिखीं, लेकिन बाद में रोने लगीं.

इतना नही नहीं, करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल से यहां तक कह दिया कि अगर उन्हें शो में नहीं रहना है, तो वह यहां से जा सकती हैं. हालांकि दिव्या ने ऐसा नहीं किया और करण की फटकार के बाद रोते हुए दिखाई दीं. दरअसल, दिव्या का पूरे हफ्ते किसी के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं देखा गया.

बिग बॉस ओटीटी का पहला ‘संडे का वार’ एपिसोड काफी इंटरेस्टिंग और ड्रामा से भरपूर रहा. होस्ट करण जौहर ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स को तगड़ी फटकार लगाई. वह सबसे ज्यादा कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल पर भड़के. ऑडियंस की तरह करण को भी घर में दिव्या का व्यवहार पसंद नहीं आया.