Bigg Boss 14 : कप्तान बनने की होड़ में इन कांटेस्टेंट के बीच हुई ज़बरदस्त लड़ाई, देख सलमान को करना पड़ा…

मौजूदा समय में घर की कप्तान कविता कौशिक भी इस टास्क में हिस्सा लेती दिखेंगी क्योंकि उन्हें अपनी कप्तानी बरकरार रखनी है. अगर वह यह टास्क जीत जाती हैं तो उनकी कप्तानी चलती रहेगी.

 

वैसे, टास्क में पहले सभी प्रतिभागी प्यार से इस टास्क को खेलते नज़र आते हैं लेकिन उसके बाद शुरू होता है खींचा-तानी का जोर जिसमें जैस्मिन और राहुल वैद्य के बीच लड़ाई हो जाती है.

जैस्मिन रोते हुए टास्क छोड़ देती हैं और बिग बॉस से कहती हैं कि उन्हें इस शो में नहीं रहना. अब देखना ये है कि कौन ये टास्क जीतकर घर का अगला कप्तान बनने में कामयाब होता है?

अब कविता की कप्तानी की मियाद ही खत्म होने वाली है. ऐसे में शो में अब अगले पड़ाव पर ये देखना बेहद दिलचस्प हो जाएगा कि घर का अगला कप्तान कौन बनने वाला है?

इसी सिलसिले में बिग बॉस के घर में रह रहे सभी प्रतिभागियों को कैप्टेंसी टास्क बीबी वर्ल्ड टूर दिया है. टास्क की कुछ झलकियाँ मेकर्स ने सोशल मीडिया पर जारी की हैं.

इस दिलचस्प टास्क में घर में रह रहे प्रतिभागियों को रेड ज़ोन में रहने वाले प्रतिभागियों से अपना ट्रेवल बैग बचाना है जो इसमें कामयाब हो जाएगा, उसे घर का अगला कप्तान बना दिया जाएगा.

बिग बॉस के घर में कप्तानी के लिए अब प्रतिभागी किसी भी हद तक जाते दिखेंगे. शो का एक नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें सभी प्रतिभागी कैप्टेंसी टास्क बीबी वर्ल्ड टूर में एड़ी-चोटी का जोर लगाते दिख रहे हैं.

बिग बॉस 14 के घर से तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान के जाने के बाद शो में तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई जिनमें कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह के नाम शामिल हैं. कविता के आते ही शो में बड़ा उलटफ़ेर देखने को मिला और निशांत मलकानी को कप्तानी से हटाकर कविता को कप्तानी सौंप दी गई.