Bigg Boss 14: पहली बार इस कंटेस्टेंट ने लिया सलमान खान से पंगा, कही ये बात…

अगले एपिसोड में पता चलेगा कि रुबीना अपने इन आरोपों को लेकर क्या रुख बनाए रखती हैं. शो में कई नए मोड़ आने वाले हैं. एक टास्क के दौरान सूपर सीनियर्स गौहर और सिद्धार्थ एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए.

 

बीते एपिसोड में रुबीना यह कहती हुई नजर आईं कि वह ‘बिग बॉस’ में खुद को अपमानित महसूस कर रही हैं. इसलिए वह यह शो छोड़ना चाहती हैं. रुबीना ‘बिग बॉस’ से कहती हैं कि वह शो को छोड़ना चाहती हैं, क्योंकि सलमान खान ने अभिनव को उनका सामान बताया है. इस सीजन में ऐसा पहली बार है, जब कोई कंटेस्टेंट शो के होस्ट सलमान खान पर निशाना साध रहा है.

दरअसल, वह शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) की बात का बुरा मानकर बैठ गई हैं. ‘बिग बॉस 14’ के ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने रुबीना दिलैक सहित शो के कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई थी.

सलमान ने रुबीना दिलैक के पति और शो के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को मजाक में रुबीना दिलैक का ‘सामान’ बोल दिया था. सलमान की इस बात का रुबीना ने बुरा मान लिया है. अब वह ‘बिग बॉस’ शो छोड़ने की बात कर रही हैं.

टीवी का चर्चित शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट अपने बयानों की वजह से विवादों में हैं. शो में बने रहने के लिए जहां एक ओर कंटेस्टेंट रणनीतियां बना रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शो छोड़ने की धमकी दे रही हैं. फिलहाल, शो को लेकर उनका रुख बिगड़ता दिख रहा है.