बिग बॉस 14 जितने के बाद रुबीना ने किया ये काम, वायरल हुआ विडियो

आपको बता दे कि रुबीना जमकर ट्रॉफी जीतकर घर पहुंची तब उनका स्वागत बड़े ही धूमधाम से हुआ. परिवार और फैंस ने रुबीना को खूब स्पेशल फील करवाया था. इस दौरान रुबीना की दोस्त सृष्टी रोड़े संग भी पावरी पर वीडियो बनाया था. तब रुबीना को पावरी ट्रेंड के बारे में नहीं पता था.

बिग बॉस के घर में रुबीना ने जबरदस्त खेल दिखाया. घर में कंटेस्टेंटस के साथ शो के होस्ट सलमान खान भी कई बार रुबीना पर भड़कते दिखाई दे चुके हैं.

दरअसल इस वीडियो में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पावरी अंदाज में नजर आ रहे हैं. रुबीना और अभिनव का वीडियो बेहद ही मजेदार है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ रुबीना ने लिखा कि अब मुझे समझ आ रहा है कि आखिर क्या हो रहा है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का ख़िताब अपने नाम करने वाली रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आजकल पार्टी के मूड में नजर आ रही हैं. घर में लंबा टाइम बिताने के बाद रुबीना अब दोस्तों और फैमिली के साथ दिखाई दे रही हैं.

वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं और अपने नए नए वीडियो शेयर कर रही हैं. ऐसे में अब रुबीना ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो पार्टी करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में रुबीना दिलैक की मस्ती देखते ही बन रही है.