एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने शेयर की ये फोटो , देख लोगो को लगा करंट

कुछ दिन पहले काजल ने पति गौतम के साथ वैलेंटाइन डे भी काफी अलग तरह से बनाया था. फाइव स्टार होटल में पैसे खर्च करने की जगह काजल और गौतम एक पुराने मेस में खाना खाने गए थे.

ये मेस तमिलनाडु में था. आपको बता दें कि आखिरी बार काजल वेंकट प्रभु की लाइव टेलीकास्ट में नजर आई थीं जिससे उन्होंने डिजिटल डेब्यू किया था. इसके अलावा काजल के पास चिरंजीवी की आचार्या, विष्णु मंचू मोसागालू और कमल हासन की इंडियन 2 जैसी फिल्में किटी में हैं.

जब से काजल और गौतम की शादी हुई है, तब से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. चाहे उनकी मालदीव की फोटोज हों या शादी समारोह की तस्वीरें. अपनी हर तस्वीर में ये दोनों बेहद खूबसूरत नजर आते हैं.

हाल ही में दोनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे. गौतम ने डेट से जुड़ी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में काजल कैमरे को पोज देती दिख रही हैं. उन्होंने फोटो के साथ लिखा- स्पॉन्टेनियस डेट नाइट. काजल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- आफटर बाथ फिटिंग शॉपिंग.

साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) सिनेमा जगत के बेहद चर्चित कपल हैं. दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

हाल ही में ये कपल मुंबई में डिनर डेट के लिए गया था. अपनी डिनर डेट के दौरान गौतम ने अपनी पत्नी काजल की खूबसूरत फोटो क्लिक की जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. काजल ने भी इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया.