चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ का बड़ा खुलासा , कहा रविंद्र जडेजा ने पहले ही बताया था ये…

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने खुलासा किया कि नवनियुक्त कप्तान रविंद्र जडेजा ने उन्हें बताया कि एमएस धोनी ने पिछले सीजन में संकेत दिया था कि वह कप्तानी छोड़ना चाहते हैं और भारत के ऑलराउंडर को अधिक जिम्मेदारियां निभानी होंगी।

धोनी ने बुधवार को सीएसके के कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया, उन्होंने रविंद्र जडेजा को सीएसके की कप्तानी हैंडओवर कर दी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज यानी 26 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2022 में जडेजा सीएसके के कप्तान होंगे।

4 बार चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने वाले एमएस धोनी एक विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेलते नजर आएंगे। सीएसके ने शनिवार को एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सीईओ काशी विश्वनाथन धोनी के सीएसके की कप्तानी छोड़ने के फैसले के बारे में बात कर रहे हैं। सीएसके के सीईओ ने कहा कि वह एमएस धोनी के अचानक कप्तानी छोड़ने पर हैरान थे, लेकिन उन्होंने कहा कि महान विकेटकीपर जो भी निर्णय लेता है वह फ्रेंचाइजी के सर्वोत्तम हित में होता है।

उनका कहना है, “जब मैंने खबर (कप्तानी छोड़ने) सुनी तो मैं थोड़ा हैरान हुआ। मुझे इस समय एमएस से इस फैसले की उम्मीद नहीं थी। यह मेरा निजी विचार है। तथ्य यह है कि एमएस जो कुछ भी करते हैं, जहां तक सीएसके का संबंध है, वह फ्रेंचाइजी के सर्वोत्तम हित में करते हैं। वह सीएसके के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं, एक कप्तान, एक विकेटकीपर, एक बल्लेबाज। मुझे लगता है कि वह जो भी करेंगे, जो भी फैसला करेंगे, वह सीएसके के लिए सही फैसला होगा, क्योंकि मुझे पता है कि उनके दिमाग में सीएसके के हित सबसे पहले हैं।”

काशी विश्वनाथन ने आगे कहा, “जब हम अभ्यास के लिए गए तो शाम को मैंने जड्डू (रविंद्र जडेजा) से बात की। उन्होंने मुझे बताया कि एमएस ने पिछले साल आईपीएल के बाद उन्हें संकेत दिया था कि उन्हें और जिम्मेदारियां निभानी होंगी। उन्होंने यह भी संकेत दिया था कि एक समय उन्हें (जडेजा को) कप्तानी संभालनी पड़ सकती है। तथ्य यह है कि धोनी उनके साथ खेलने जा रहे हैं, जड्डू (जडेजा) को एमएस से इनपुट मिलते रहेंगे। यह एक बड़ी मदद होगी।”