बिग बॉस 13 : शेफाली को सिद्धार्थ के बीच हुआ ये, शहनाज ने जाहिर की नाराजगी

हालांकि इस मामले में शहनाज ने सलमान खान की बात भी नही मानी। इस वजह से खफा हुए सलमान ने भी शहनाज को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

 

दरअसल सभी ने शहनाज को ज्वैलसी का टैग दिया जिसको लेकर वह बिग बॉस के घर में काफी ड्रामा करती हुई नजर आई। जिसे देखकर सलमान ने भी शहनाज को डांटा, लेकिन वो नही मानी।

‘बिग बॉस 13’ में इन दिनों शहनाज-सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में डूबी हुई हैं। शहनाज सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं, लेकिन सिद्धार्थ उनकी बात को इतना गंभीर नहीं ले रहे।

इस बीच ‘बिग बॉस 13’ का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला-शेफाली जरीवाला के साथ खुद को बॉथरूम में बंद कर लेते हैं, इन दोनों को देखकर शहनाज पजेसिव हो जाती हैं। इस प्रोमो वीडियो को ‘बिग बॉस’ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है।

इस प्रोमो में शहनाज कौर गिल, शेफाली जरीवाला और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ गॉर्डन एरिया में होते हैं। शहनाज शेफाली से कहती हैं- ‘एक बात बता मुझे इससे प्यार है, शेफाली कहती हैं- ‘मुझे भी लगता है।’ शहनाज ने कहा- ‘तुझे ऐसा क्यों लगता है? ‘जवाब में शेफाली ने कहा- ‘बस लगता है।’

इसके बाद शहनाज कहती हैं- ‘तुझे क्या लगता है इसे भी मुझसे प्यार है?’ इस पर शेफाली कहती हैं- ‘ये तू उससे पूछ।’ शहनाज कहती हैं, ‘तू सुन क्यों नहीं पा रही, कहीं तू भी तो इससे प्यार नहीं कर रही।’ जवाब में सिद्धार्थ और शेफाली कहते हैं- ‘बहुत साल से, अब अच्छा है रात में नहीं मिलना पड़ेगा बाथरूम एरिया के पास।

‘ शहनाज इन दोनों की बातें सुनकर चिढ़ती हैं। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला अपने आप को बाथरूम में बंद कर देते हैं। शहनाज भी इन दोनों के पीछे-पीछे आती हैं और दरवाजे पर कान लगाकर सुनने की कोशिश करती है। शहनाज कहती हैं- ‘बाहर आओ जल्दी।’ जवाब में शेफाली कहती हैं- ‘अभी हुआ नहीं है।’

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों काफी चर्चा में है। बिग बॉस का तेरहवां सीजन अब तक का सबसे सुपरहिट शो बन चुका है।

इस शो में लड़ाई झगड़े के अलावा काफी कुछ अलग देखने को मिला। शो में अक्सर कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़े देखने को मिलते है। शो को दर्शक काफी पसंद करते है। वही इस वीकेंड के वार में शहनाज और माहिरा के बीच काफी ड्रामा देखने को मिला।