बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर रश्मि ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा हुआ तो…

बिग बॉस’के घर में इन दिनों सबसे बड़ा मामला बना है रश्मि देसाई (Rashami Desai)  सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच का झगड़ा । 

इन दोनों के बीच झगड़े की शुरूआत यदि खाने पीने को लेकर प्रारम्भ होती है तो यह आगे चलकर उनकी औकात से लेकर व्यक्तिगत जिंदगी तक पहुंच जाती है. ‘बिग बॉस’ में आने से पहले रश्मि  सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर बहुत ज्यादा चर्चे सुनने को मिले थे. हालांकि इस शो में उनके बीच नजदिकीया कम दूरिया ज्यादा देखने को मिली है. अब इन दोनों के संबंध के बारे में रश्मि देसाई के मुंह कहे भाई  प्रसिद्ध टीवी एक्टर ने कुछ बातें उजागर की है.

इस प्रसिद्ध एक्टर का नाम मृणाल जैन है. मृणाल रश्मि का मुंहबोला भाई है. हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान मृणाल ने रश्मि देसाई  सिद्धार्थ शुक्ला के अतिरिक्त अरहान खान को लेकर कई खुलासे किए हैं. साक्षात्कार के दौरान मृणाल ने कहा- ‘मैंने भी रश्मि  सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर जो भी बाते फैल रही है.

उसके बारे में रश्मि ने साफ मना कर दिया था. मैं उस पर विश्वास करता हूं  वो मुझसे कभी भी कुछ छिपाती नहीं है.‘ जब मृणाल से पूछा गया कि क्या ठीक में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई को टारगेट कर रहे हैं? तो इस पर उन्होनें कहा- ‘मैं इस पर कोई भी कमेंट नहीं करना चाहता लेकिन मैंने कुछ ट्वीट देखें हैं.लेकि उन्होनें रश्मि  अरहान खान के संबंध पर भी अपनी राय दी.

मृणाल ने बोला कि ‘मुझे इतना पता है कि रश्मि उसे पसंद करती हैं लेकिन लोगों ने उन्हें पहले ही कपल बता दिया है.‘ आपको बता दें, बिग बॉस से अरहान ने बाहर जाते ही रश्मि के लिए साक्षात्कार में अपने प्यार का इजहार किया था.  अरहान ने भी अपने प्यार का खुलासा करते हुए बोला था- ‘मैं चार-पांच वर्ष से किसी के साथ रिलेशन में था  रश्मि इस बारे में अच्छे से जानती है. हम दोनों एक-दूसरे के बारे में सब जानते हैं.

वो मेरी बेस्ट फ्रेंड थी लेकिन घर में एक साथ रहने के दौरान मैं उसे  अच्छे से जान पाया. मेरा नजरिया उनके लिए बदल गया है.‘ मैं घर के अंदर जाकर रश्मि देसाई को प्रपोज करना चाहता हूं.‘ जहां एक ओर अरहान रश्मि को प्रपोज करना चाहते हैं तो वहीं रश्मि को शो में अरहान की कमी खल रही है. अरहान के जाने के बाद वह फूट-फूटकर रोई भी थीं.