पत्नी की मारपीट से दहशत में आया पति, पुलिस से बोला:’साहब में बीवी के साथ नहीं…’

अमूमन थानों में या अधिकारियों के पास महिलाएं पति की शिकायत लेकर जाती हैं। प्रताड़ना से तंग आकर वह साफ तौर पर पति के साथ जाने से मना कर देती हैं। परंतु यहां मामला उल्टा है। डिडौली कोतवाली में पति ने पत्नी के साथ जाने से साफ मना कर दिया। कहा कि साहब में बीवी के साथ घर नहीं जाऊंगा। वह मेरी पिटाई करती है।

यह मामला यूपी अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले किसान का विवाद पत्नी से चल रहा है। इसी विवाद के चलते छह साल पहले पति घर से चला आया तथा हाईवे स्थित गांव बुढ़नपुर में किराए के मकान में रहने लगा। खेतीबाड़ी देखने के लिए ही वह गांव जाता है। इस दौरान किसान की पत्नी ने बेटी की शादी कर दी। सोमवार सुबह उसकी पत्नी अपने दामाद को लेकर किसान के किराए के घर पहुंच गई। उसे अपने साथ जबरदस्ती ले जाने लगी।

विरोध करने पर पत्नी व दामाद ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने कमरे में बंद होकर कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर यूपी-100 की टीम मौके पर पहुंची तथा तीनों को कोतवाली ले आई। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने किसान व उसकी पत्नी से पूछताछ की। किसान ने कहा कि साहब, मेरी पत्नी मेरे साथ मारपीट करती है। इससे बचने के लिए ही वह घर छोड़ कर किराए के मकान पर रहता है। बोला-अब दामाद के साथ आकर यहां मारपीट की। मैं पत्नी के साथ नहीं जाऊंगा। उसके बाद पुलिस ने किसान के दामाद को हिरासत में ले लिया।