जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में हुआ बड़ा हादसा , खाई में गिरी SUV पांच लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में एसयूवी के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से पांच लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

अधिकारियों के मुताबिक वाहन में सवार लोग पंजाब से श्रीनगर की ओर जा रहे थे और यह हादसा शनिवार को मानसर में जमोदा के पास हुआ।

अधिकारियों ने कहा कि जमोदा के पास चालक ने एसयूवी से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वह खाई में जा गिरी। एसयूवी में छह लोग सवार थे। बचावकर्मियों ने पांच लोगों के शव बरामद किए हैं, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

सांबा के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) दीपक जसरोटिया ने कहा, “मृतकों की पहचान गुलजार अहमद भट, उनकी पत्नी जारा बेगम और उनके बेटे मोहम्मद इकबाल और बेटी मसरत के रूप में हुई है, जबकि छठे व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। ड्राइवर साकिब बुरी तरह घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

दूसरी तरफ, जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा की मदद करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों के पास से हथियार समेत अन्य चीजें बरामद की गईं।

प्रवक्ता ने कहा, “सुरक्षाबलों ने जिले के खुदपोरा में एक सचल नाका स्थापित किया था। जांच के दौरान तीन व्यक्तियों की गतिवधि पर शक हुआ और उन्हें रुकने को कहा गया। इस पर उन्होंने रुकने की बजाय भागने का प्रयास किया लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के कारण उन्हें पकड़ लिया गया।”