नए साल पर हुई इस एक्टर के पिता की मौत, भारती सिंह ने जताया दुख

भोजपुरी स्टार  गोरखपुर से सासंद रवि किशन के पिता पंडित श्यामनारायण शुक्ला का निधन हो गया है. रवि किशन के पिता ने वाराणसी में मंगलवार को अंतिम सांस ली थी.

 

पंडित शुक्ला 92 वर्ष के थे  लंबे समय से बीमार चल रहे थे. रवि किशन ने खुद इंस्टाग्राम पर अपने पिता के निधन की जानकारी दी.

रवि किशन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, उनके पिता ने मंगलवार रात 11 बजे वाराणसी में आखिरी सांस ली थी. रवि किशन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है- ‘कल रात 11 बजे मेरे गुरू भगवान पिता पंडित श्यमनारायण शुक्ला जी का वाराणसी में स्वर्गवास हो गया. आज अंतिम संस्कार मणिकर्णिका घाट पर होगा 2 बजे किया जाएगा.

साथ ही रविकिशन ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. रवि किशन के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस पिता शुक्ला का श्रद्धांजलि दे रहे हैं  उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं टीवी एक्ट्रेस  कॉमेडियन भारती सिंह ने भी उनके पोस्ट पर RIP कमेंट किया है. वहीं टीवी एक्टर विक्रांत ने लिखा है- भगवान पिता जी की आत्मा को शांति दें.

बता दें कि भोजपुरी का जाने माने स्टार हैं  कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. हाल ही में 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने यूपी की गोरखपुर सीट से भाजपा के बैनर तले चुनाव लड़ा था  विजय हासिल की थी.