दिल्ली चुनाव का परिणाम आने से पहले राजनीति गलियारो में हुआ बड़ा खुलासा, लोगो ने कहा:’अबकी बार…’

दिल्ली में चुनाव का परिणाम अभी आया नहीं है लेकिन इसके पहले एक बार फिर से राजनीति शुरू हो गई है. आपको बता दें कि दिल्ली में शनिवार को विधानसभा के लिए मतदान कराए गए है. वहीँ इसका परिणाम 11 फ़रवरी को आना है लेकिन इसके पहले ही एक बार फिर राजनीति गलियारे गर्माने लगे हैं और नेता एक दूसरे को हारने की बात कह रहे हैं.

गौरतलब है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) ने सुनील यादव को चुनावी समर में उतारा था. मतदान के बाद जो एग्जिट पोल आए हैं उनमें आप की सुनामी दिखाई दे रही है. जबकि सुनील यादव का दावा है कि नई दिल्ली सीट से अरविंद केजरीवाल की हार होगी.

वहीं एग्जिट पोल के दावों से इतर सुनील यादव ने ऐलान किया है पार्टी की जीत हर हाल में होगी. सुनील यादव ने एक ट्वीट में कहा कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और संगठन ने मुझपर भरोसा किया इसके लिए उनका आभार. केजरीवाल अपना चुनाव हारेंगे और नई दिल्ली में बीजेपी की जीत निश्चित है. अगर यह नहीं हो पाया तो मैं कभी चुनाव नहीं लड़ूंगा. जीवनभर केवल संगठन का ही काम करुंगा.’

आपको बता दें कि हर एग्जिट पोल में बीजेपी के लिए अच्छी खबर नहीं है. आम आदमी पार्टी सत्ता में दोबारा वापसी करने जा रही है. हालांकि इस बार बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ा है. इंडिया टुडे और एक्सिस माई ​इंडिया के एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी के मत प्रतिशत में इजाफा हुआ है.