यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले शिवपाल यादव ने दोहराई ये बात , कहा – सपा से गठबंधन हो…

यूपी में विधानसभा के चुनावी ऐलान से पहले शिवपाल यादव ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी से गठबंधन की बात दोहराई है. शिवपाल यादव ने कहा कि वे चाहते हैं कि सपा से गठबंधन हो और सब मिलकर चुनाव लड़ें.

उन्होंने साथ ही कहा कि मैं कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ समझौता नहीं कर सकता हूं. बता दें कि 2107 के विधानसभा चुनाव के बाद अखिलेश यादव और शिवपाल यादव अलग हो गए थे.

जानकारी के मुताबिक सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के शुभारंभ के मौके पर प्रसपा सुप्रीमो ने कहा कि 11 अक्टूबर तक समाजवादी पार्टी के उत्तर का इंतजार करेंगे. इसके बाद पूरे यूपी में हमारी पार्टी चुनावी शंखनाद करेगी. उन्होंने कहा कि 12 अक्टूबर सात चरणों में यात्रा निकाली जाएगी, जो पूरे यूपी के 75 जिलों में जाएगी.

यूपी के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सपा से गठबंधन करना चुनावी प्राथमिकता है, लेकिन हम कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ समझौता नहीं करेंगे. हालांकि इससे पहले प्रसपा से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा था कि हम लोग प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव के सीटिंग सीट पर कैंडिडेट नहीं उतारेंगे. बाकी बातें बाद में होगी.

यूपी में अलग मोर्चा बनाने की तैयारी में शिवपाल– बता दें कि शिवपाल यादव इससे पहले सुहेलदेव समाज पार्टी के ओम प्रकाश राजभर, एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी और चंद्रशेखर आजाद के साथ मुलाकात कर चुके हैं. चर्चा है कि 11 अक्टूबर तक अगर अखिलेश यादव गठबंधन को लेकर रिस्पांस नहीं दिए तो शिवपाल अलग मोर्चा बना सकते हैं.