IPL से पहले रोहित शर्मा ने किया ये काम, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई तस्वीर

रोहित भारत के लिए 38 टेस्ट, 227 वनडे और 111 टी 20 मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 2615 रन, वनडे में 9205 रन और टी 20 आई मैचों में 2864 रन बनाए हैं।

 

उन्होंने आईपीएल में 200 मैच भी खेले हैं और अपने 200 वें मैच में उन्होंने मुंबई के लिए आईपीएल का खिताब जीता है। उन्होंने पिछले आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ अपना 200वां आईपीएल मैच खेला है। उन्होंने 200 आईपीएल मैचों में कुल 5230 रन बनाए हैं।

रितिका-रोहित की इस तस्वीर को तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर और शारदा ठाकुर ने पसंद किया है। इस फोटो पर फैंस ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। जहां कुछ ने रितिका से समायका के बारे में पूछा है। वहीं कुछ ने कहा है कि वे क्रिकेट की दुनिया के सबसे प्यारे कपल हैं। रितिका और उनकी बेटी समायरा चेन्नई मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के साथ चेन्नई गए हैं।

रोहित और रितिका की शादी 13 दिसंबर 2015 को हुई थी। फिर 30 दिसंबर, 2018 को, रितिका ने एक बेटी, समायरा को जन्म दिया। हिटमैन रोहित शर्मा और रितिका की मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। फिर दोनों दोस्त बन गए और फिर यह प्यार में बदल गया। युवराज सिंह ने दोनों से मिलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

इस फोटो को शेयर करते हुए रितिका ने इस फोटो के नीचे दिल का इमोजी दिया है और अब तक 4 लाख 90 हजार से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है। जाने-माने स्पोर्ट्स एंकर गौरव कपूर ने फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हेलो डियर लोग” रितिका ने भी इमोजी के जरिए उन्हें हैलो कहा।

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन 9 अप्रैल को पांच बार के विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच के साथ शुरू होगा।

भारत के दो दिग्गज रोहित शर्मा और विराट कोहली इस मैच में एक-दूसरे से भिड़ेंगे। लीग की शुरुआत से पहले, रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर साझा की।