लॉकडाउन के चलते इस एक्ट्रेस का हुआ बूरा हाल, कहा – ख़त्म हो रहे बचे पैसे

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अब भी वह वैसी ही स्थिति में हैं. कोई काम नहीं है और अगर यह इसी तरह जारी रहा, तो मेरे लिए मुंबई में टिकना बहुत मुश्किल होगा. मेरी बचत लगभग खत्म हो चुकी है और मेरे पास अब पैसे बहुत कम बचे हैं.”

 

समीक्षा ने कहा कि स्थिति डरावनी है और एक एक्टर के रूप में वह अभी काम को लेकर चयन नहीं कर सकती हैं. उन्होंने कहा, “मैं अपने काम को लेकर बहुत चूजी रही रहा हूं. मैं कभी भी सास-बहू शो नहीं करना चाहती थी. मैंने हमेशा कुछ ऐसा किया है.

जो मुझे एक एक्टर के रूप में चुनौती देता है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं मौजूदा स्थिति में चूजी हो सकता हूं. जो भी प्रोजेक्ट मेरे पास आता है उसे मुझे लेना होगा.”

एक्ट्रेस ने बताया, “पहले लॉकडाउन के दौरान उन्हें पैसे की कमी महसूस हुई. लॉकडाउन की वजह से मेरे प्रोजेक्ट्स टाल दिए गए. मुझे अपनी ईएमआई का बोझ उठाने के लिए हमारीवाली गुड न्यूज में अपनी भूमिका सहित कुछ समयबद्ध भूमिकाएं निभानी पड़ीं. मेरे लिए साल 2020 बहुत मुश्किल भरा रहा था और एक्टिंग के अवसरों की कमी ने इसे और खराब कर दिया.”

कोरोना महामारी ने कई लोगों को प्रभावित किया है. फेमस एक्ट्रेस समीक्षा भटनागर भी मुश्किल समय का सामना कर रही हैं. समीक्षा को आखिरी बार ‘हमारीवाली गुड न्यूज’ में देखा गया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह पिछले साल से आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं.