गीता कपूर ने इस शख्स के लिए भरी थी मांग, नाम जानकर फैंस हुए हैरान

गीता कपूर ने सिंदूर वाली फोटो की सच्चाई बताते हुए कहा, ‘मैंने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है. वो तस्वीरें ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के लेटेस्ट एपिसोड के शूट से हैं. वह एपिसोड बॉलिवुड की सदाबहार हिरोइनों के ऊपर था और हम सब उन्हीं की तरह तैयार हुए थे.

सब लोग जानते हैं कि मैं रेखा जी की कितनी बड़ी फैन हूं. इसलिए मैंने सोचा कि मैं उनकी तरह तैयार हो जाऊं. वह भी सिंदूर लगाती हैं तो इसलिए मैंने भी सिंदूर लगाया.’गीता कपूर ने बताया कि इससे पहले भी वह कई बार मांग में सिंदूर लगा चुकी हैं.

वह बोलीं, ‘चूंकि मैं भगवान शिव की भक्त हूं, इसलिए हर सोमवार पूजा के बाद मांग में सिंदूर लगाती हूं.’ बताते चलें कि गीता मां ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं.

फोटोज में वे लाल रंग की ड्रेस में काफी अच्छी लग रही हैं. गीता ने शेयर की हुई तस्वीरों में सिंदूर लगाया है. जिसके बाद उनके फैंस उनसे सवाल करने लगे. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, शूट के लिए तैयार.

बात-चीत के दौरान गीता कपूर (Geeta Kapur Sindoor Photo) ने अपने सिंदूर का राज खोल दिया. गीता कपूर ने कहा, ‘नहीं मेरी शादी हुई है. आप अच्छी तरह से जानते हैं .

अगर मैं शादी करूंगी तो किसी से नहीं छिपाऊंगी. फिर मैं अभी कैसे शादी कर सकती हूं? कुछ महीने पहले ही मेरी मां का निधन हुआ है. यह (शादी की खबर) बिल्कुल भी सच नहीं है.’

मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वे लाल रंग की ड्रेस पहनकर मांग में सिंदूर लगाए हुई नजर आईं.

इससे फैंस चकित हो गए हैं. फैंस भी गीता कपूर से सवाल करने लगे कि आखिर उन्होंने किससे शादी की है? अब गीता कपूर की उन सिंदूर वाली तस्वीरों का राज खुल गया है.