B’day के दिन आया ‘साहो’ को दमदार मेकिंग वीडियो

साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड में बाहुबली कहे जाने वाले प्रभास का आज जन्मदिन हैं। प्रभास आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रभास जल्द फिल्म ‘साहो’ के जरिए एक बार फिर बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं।

Image result for 'साहो' को दमदार मेकिंग वीडियो

‘साहो’ की चर्चा लंबे समय से चल रही है। आज प्रभास के जन्मदिन के दिन फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसे देख कर आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

अभी इस फिल्म के और भी वीडियो मेकर्स जारी करने वाले हैं। इन वीडियोज को ‘शेड्स ऑफ साहो’ के सीरीज के जरिए जारी किया जाएगा। ये वीडियो अबू धाबी में हुए शूट का है। वीडियो में प्रभाष के अलावा श्रद्धा कपूर भी दिखाई दे रही है, जो खतरनाक स्टंट्स कर रही हैं। यहां करीब 400 क्रू मेंबर्स मौजूद थे। इसके अलावा इस फिल्म के एक्शन्स को कोरियोग्राफर कैनी बेट्स ने डिजाइन किया है।

इस फिल्म के साथ श्रद्धा कपूर तेलुगु फिल्म जगत में पांव रखने जारी है और ये उनकी डेब्यू फिल्म है। वहीं, प्रभास इस फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं। ये फिल्म भी मल्टी लेंगुअल है और ‘बाहुबली’ की ही तरह तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होने वाली है।

इस वीडियो को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म पूरी तरह से एक्शन से भरपूर है और काफी दमदार होगी। फिलहार फिल्म पूरी नही हुई है और ना ही इसकी कोई रिसीज डेट सामने आई है।

गुलशन कुमार की टी-सीरीजज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत “साहो” सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है।