Bajaj CT 100 को खरीदना हुआ आसान, कीमत जानकर चौक जायेंगे आप

बजाज सीटी 100 के फीचर्स की बात करें तो बाइक में 102 सीसी का इंजन मौजूद है। ये इंजन 7.9 पीएस की पावर और 8.34 एनएम की टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है। यह बाइक 104 किमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है। यही इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत है।

ऊपर बताए गए उदाहरण में आपका लोन 5 साल के लिए होगा। मगर यदि आप चाहें तो लोन अवधि कम भी कर सकते हैं। यदि आप 3 साल की लोन अवधि चाहते हैं .

तो आपकी मासिक ईएमआई होगी 1765 रु। उस स्थिति में आपकी जेब पर रोजाना का खर्च करीब 59 रु आएगा। लोन अवधि कम करने पर आपका एक फायदा होगा। असल में लोन अवधि जितनी लंबी हो ब्याज उतना चुकाना पड़ता है।

बता दें कि बजाज सीटी 100 को आप कोई भी सिर्फ 40 रुपये रोज के खर्च पर खरीद सकता है। आपको इस बाइक के लिए 6000 रु की डाउन पेमेंट देनी होगी। फिर आपको बजाज सीटी 100 के लिए हर महीने 1218 रु ईएमआई देनी होगी। यानी रोज का खर्च देखें तो करीब 40 रु। बताते चलें कि इस बाइक की कीमत 44,890 रु है। इसका टॉप मॉडल 47654 रु में खरीदा जा सकता है।

बाइक सेगमेंट में आपको एक से एक शानदार लुक और दमदार इंजन वाली बाइक मिल जाएगी। मगर अकसर ऐसी बाइकें काफी हेवी होती हैं, जो अच्छा माइलेज नहीं देती।

इनकी कीमत भी अधिक होती है। यानी एक तो कीमत ज्यादा और दूसरे फिर आपको पेट्रोल पर ज्यादा पैसा खर्च करना होगा। यदि हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएं, जो आपको इन दोनों के तरह के खर्चों से बचा ले, तो कैसा रहेगा।

जी हां यहां हम आपको बजाज सीटी 100 के बारे में बताएंगे, जिसे आप काफी कीमत में खरीद सकते हैं। साथ ही इस बाइक को आप एक लीटर पेट्रोल में काफी दूर तक भी चला सकते हैं।