आयशा टाकिया ने शेयर की ये तस्वीर , देख लोग के उड़े होश

आयशा टाकिया ने कुछ समय पहले इंटरनेट पर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की थी। आयशा ने कहा था-‘मैं ऐसी ट्रोलिंग कई बार झेल चुकी हूं। लोग ऑफिस और निजी जीवन में ट्रोलिंग के शिकार होते हैं और मैं इस मामले में अपवाद नहीं हूं।

 

मैं इस बारे में लोगों को जागरुक करना चाहती हूं। हर एक इंसान अलग है और उसमें कुछ खासियत है। लोगों को समझना चाहिए कि किसी को नीचा दिखाना अच्छा नहीं है। हर एक इंसान किसी न किसी वजह से इस दुनिया में आया है। हम सब अलग हैं और यही हमारी खूबसूरती है।’

काम की बात करें तो आयशा ने साल 2004 में फ‍िल्‍म टारजन द वंडर कार से की थी। इसके बाद वह वॉन्टेड, टार्जन द वंडर कार, शादी नंबर 1, डोर जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आयशा टाकिया के होठों पर इस बार बवाल मचा है।

वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस लोगों के निशाने पर आ गईं हैं। दरअसल हाल ही में आइशा ने एक वीडियो शेयर की जिसमें वह शीशे के सामने सेल्‍फी ले रही हैं। शेयर किए इस वीडियो में आयशा के होंठ काफी मोटे नजर आ रहे हैं और उनके चेहरा काफी अजीब लग रहा है।

बस इसी वीडियो के लिए लोगों ने उनका मजाक उड़ाया और खरी-खोटी सुनाई। जहां कुछ लोग उनकी वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ वीडियो देख उनको ट्रोल कर रहे हैं।

इंडस्ट्री में वाॅन्टेड गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस आयशा टाकिया को कई बार अपनी फेशियल सर्जरी की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। बीते सालों में जब-जब उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुईं तो उनका जमकर मजाक उड़ा।