इस नए लुक में नजर आई अवनीत कौर, दिए सेक्सी पोज

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने हाल ही में ब्लू डेनिम से बने टॉप और पैंट में सेक्सी पोज दिया है. ब्लू डेनिम के स्लीवलेस टॉप में एक्ट्रेस ने अपना हुस्न जमकर फ्लॉनट किया है. 21 साल की इस अदाकारा ने नेटीजन्स का दिल जीत लिया है.

अवनीत कौर (Avneet Kaur) बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं, जिसमें ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’, ‘चंद्र नन्दिनी’, ‘एक मुठ्ठी आसमान’, ‘मेरी मां’, ‘हमारी सिस्टर दीदी जैसे कई सीरीयल में काम किया है.

अवनीत कौर (Avneet Kaur Movies andda) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लंबे समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अवनीत कौर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Avneet Kaur) के साथ पहली फिल्म में नजर आने वाली थीं.

अवनीत कौर (Avneet Kaur) को उनके लेटेस्ट लुक के लिए खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. एक्ट्रेस के लुक को पहले तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) से कंपेयर कर दिया गया है. फिर यूजर ने कहा, आप गलत जगह पर हो, दूसरे यूजर ने लिखा, बोर हो रहा हूं, वही सेम, और कुछ नया ट्राई करो मैडम…

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने ब्लू कैप, ब्लू आउटफिट, ब्लू बैग और ब्लू ही हील्स में जमकर अपना स्टाइल दिखा रही हैं. अवनीत मिरर के सामने कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर ग्लैमरस पोज दिखाती नजर आएंगी.