ऑस्ट्रेलिया ने विराट कोहली का उड़ाया मजाक, कह डाली ये बात

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ समय से अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। वो पिछले दो साल से कोई इंटरनेशनल शतक नहीं लगा पाए हैं। खराब फॉर्म के कारण उनके टेस्ट औसत में भी गिरावट आई है।

ऐसे में विरोधी उनपर तंज कसने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर (एससीजी) गुरुवार को एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद 34 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली और स्टार्क की तुलना करते हुए बताया कि पिछले 2 साल में कोहली औसत के मामले में स्टार्क से पीछे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की इस हरकत पर वसीम जाफर ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है। जाफर ने वनडे करियर में स्टीव स्मिथ की तुलना नवदीप सैनी से करते हुए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को करारा जवाब दिया है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज जाफर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘नवदीप सैनी का वनडे करियर का औसत 53.50 का है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का सिर्फ 43.34 का।’ जाफर के इस पोस्ट पर फैन्स का भी उन्हें सपोर्ट मिला है। एक फैन ने लिखा कि विराट कोहली ने जब से डेब्यू किया है तब से उन्होंने चेस करते हुए वनडे में अकेले 26 शतक लगाए। दूसरी ओर पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ 25 शतक लगाए हैं।