Audi Q2 खरीदना हुआ आसान, जाने क्या है कीमत

डिज़ाइन: ऑडी की S5 स्पोर्टबैक फ्रंट से अपने सिग्नेच एलिमनेट्स के साथ ही आएगी, हाल ही में कंपनी ने अपनी इस सेडान का टीज़र आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर जारी किया है.

जिसमें इसके फ्रंट में सिंगल-फ्रेम हेक्सागोनल ग्रिल हनी कम्ब के साथ दिख रही है। इसके अलावा स्लिम मैट्रिक्स एलईडी लाइट्स के साथ एलईडी हेडलैम्प दिखाई दे रहे हैं।

कार के बंपर पर नीचे की तरफ फॉग लैंप के लिए एक ब्लैक कलर का स्पेस दिखाई दे रहा है। इसके अलावा कार के साइड पोज़ में इसके फ्रंट बंपर ग्रिल पर S5 की बैजिंग भी दी गई है।

जर्मनी की लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी Auid ने पिछले साल अपनी Audi Q2 एसयूवी को लांच करते हुए कहा था कि वह भारत में अपनी हैचबैक कार S5 sportback को लांच करने की बात कही थी।

इतना ही नहीं इस कार को कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कुछ समय के लिए लिस्ट भी कर दिया था। लेकिन अब ऑडी ने अपनी S5 sportback सेडान का आधिकारिक तौर पर अपनी वेबसाइट पर टीज़र जारी किया है।

इसका मतलब है कि अब ऑडी, S5 Sportback को जल्द ही भारतीय बाज़ार में लांच करने वाली है। हालांकि पहले कंपनी अपनी इस कार को दिसंबर में लांच करने की योजना बना रही थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से अब इसे इस महीने यानी मार्च में भारतीय बाज़ार में उतारा जाएगा।