चार साल पूरे होने पर योगी सरकार ने पेश किया ये, जनता तक पहुंचाने के लिए किए बड़े इंतजाम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले की सरकारों में सोच की कमी थी, इस कारण से उत्तरप्रदेश बीमारू हुआ था। केंद्र सरकार की सभी योजनाओं में जहां पहले उत्तर प्रदेश 23वें नंबर पर रहता था लेकिन आज अपनी कार्यनीति की वजह से पहले नंबर पर है।

उन्होंने कहा कि कि उत्तरप्रदेश कभी गन्ना उत्पादन के मामले में नंबर वन था, लेकिन बीती सरकारों की लचर नीतियों के कारण उत्तरप्रदेश में गन्ना उत्पादन प्रभावित हुआ।

पहले की सरकारों ने गन्ना मिलों को बंद कर इसे बर्बाद कर दिया था। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीते चार साल में हमारी सरकार ने गन्ना उत्पादन को फिर से एक नए मुकाम पर पहुंचाया है और गन्ना किसानों को रिकॉर्ड भुगतान भी किया गया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार में शुरुआता से ही जीरो टॉलरेंस की नीति रही है, जिसका परिणाम ये रहा कि डकैती, बलात्कार, भ्रष्टाचार में भारी कमी देखने को मिली है।

पुलिस रिफॉर्म को लेकर काफी समय से मांग चल रही थी, जिसे सरकार ने कमिश्नरेट सिस्टम लागू कर उसे अमल में लाया और पुलिस कर्मचारियों की आधारभूत सुविधाओं में भी काफी सुधार किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तरप्रदेश में निवेश के लिए कोई आना नहीं चाहता था, यहां डर का माहौल था लेकिन आज प्रदेश निवेशकों की पहली पसंद बना है। प्रदेश में बीते 4 सालों में सभी पर्व पूरी शांति के साथ सम्पन्न हुए, चार सालों में कोई दंगा नहीं हुआ।

उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को आज चार साल पूरे हो चुके हैं। इस अवसर पर प्रदेश सरकार ने चार साल में किए गए काम और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए बड़े इंतजाम किए हैं।

साथ ही राज्य में 26 मार्च तक कई कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। चार साल का कार्यकाल सफलता पूर्वक पूरे होने पर भाजपा उत्तरप्रदेश के हर जिले में उत्सव मनाएगी।

इस उत्सव कार्यक्रमों में योगी आदित्यनाथ की सरकार के कई मंत्री भी शामिल होंगे। वहीं आज मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी सरकार के चार साल के कामकाज का लेखा-जोखा दिया।