सुबह होते ही अमित शाह ने किया ये बड़ा काम, देख लोग हुए हैरान

अमित शाह ने पहली बार किया ये काम, लोगो को नहीं हो रहा विश्वास. कहा ये भी जा रहा है की ये सब अचानक ही हुआ है. जानकारी के अनुसार आज सुबह तेज हवा के कारण गेट नंबर तीन गिर गया हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

 

बताया जा रहा है कि ये अस्थाई गेट बनाया गया था जिसमें से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को इंट्री लेनी थी.

आपको बता दें कि ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप व 12 सदस्यीय अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल भी होगा. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे से पहले तैयारियों का जायजा लेने गृह मंत्री अमित शाह रविवार को अहमदाबाद पहुंचे. अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप का रोड शो अब 22 किमी का होगा.

पहले ये रोड शो 11 किमी का रखा गया था. डोनाल्ड ट्रंप यहां साबरमती आश्रम भी जाएंगे. साबरमती आश्रम में ट्रंप का स्वागत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद मौजूद रहेंगेअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय भारत दौरे पर 24 फरवरी को भारत आयेंगे.

इस दौरान वह अहमदाबाद, आगरा और नयी दिल्ली का दौरा करेंगे. इस बीच एक बड़ी खबर अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम से आ रही है. रविवार सुबह यहां एक गेट गिर गया.