आखिरकार गैंगस्टर बिकास दुबे के साथ हुआ ये, बातचीत करते हुए…

गौरतलब है कि उज्जैन के डीएम आशीष सिंह ने एक चैनल आजतक से बातचीत करते हुए दावा किया कि विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया है.

मंदिर के दुकानदार ने विकास की पहचान की और इसके बाद गार्ड ने भी उसकी शिनाख्त की, फिर उसे पकड़ लिया. बाद में स्थानीय पुलिस ने विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया.

सवाल उठ रहा है कि जिस विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस की 50 से अधिक टीमें पिछले 6 दिन से तलाश कर रही थी, उसे महाकाल मंदिर के गार्ड ने कैसे पकड़ लिया. जानकारों के मुताबिक, विकास दुबे ने प्लान बनाकर सरेंडर किया, ताकि उत्तर प्रदेश उसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई न कर पाए.

वहीँ अब सवाल उठ रहा है कि क्या इसका विकास की गिरफ्तारी से कोई संबंध है? बता दें कि इस बीच खबर है कि उज्जैन पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

इसमें एक स्थानीय नागरिक है. सूत्रों ने बताया कि विकास दुबे ने दो वकीलों से मुलाकात की थी और इन्हीं ने विकास दुबे को उज्जैन पहुंचाने में मदद की थी. इन्हीं दोनों वकीलों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

कानपुर मुठभेड़ का मुख्य आरोपी गैंगस्टर बिकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद से मामले की गुत्थी उलझते हुए नज़र आ रही है. आपको बता दें कि ऐसे में  जानकारी मिली है कि कल रात साढ़े दस बजे के आसपास उज्जैन के डीएम आशीष सिंह और एसएसपी मनोज कुमार भारी हड़बड़ाहट में उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे थे.