उत्तर प्रदेश में लाॅकडाउन लागू होते ही हुआ ये, सड़कों पर उतरे…

मेरठ के नोडल अधिकारी पी गुरु प्रसाद, एडीजी राजीव सब्बरवाल, कमिश्नर अनीता सी मेश्राम, आईजी प्रवीण कुमार, डीएम अनिल ढींगरा और एसएसपी अजय साहनी ने लगातार स्थिति पर निगाह रखे हुए हैं। डीएम अनिल ढींगरा का कहना है कि लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मेरठ शहर में दूध और मेडिकल स्टोरों को छोड़कर सभी दुकानें बंद रहीं। सड़कों पर भी इक्का-दुक्का वाहन ही दिखाई दिए। शहर में तेजगढ़ी, घंटाघर, बुढ़ाना गेट, सदर बाजार में लोगों के बाहर निकलने पर पुलिस ने उन्हें वापस लौटाया।

सरकारी व निजी कार्यालय, किराने की दुकानें सभी बंद रहीं। शहर में बेगमपुल, ईव्ज चैराहा, फुटबाॅल चौक, तेजगढ़ी, जेल चुंगी चौराहा, कमिश्नरी चौराहा, हापुड़ अड्डा चौराहा आदि स्थानों पर पुलिस तैनात रही।

प्रदेश सरकार के घोषित लाॅकडाउन में शनिवार को सुबह से ही सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा। लाॅकडाउन में केवल दवा और दूध की दुकानें ही खुली रहीं। लाॅकडाउन को सफल बनाने के लिए अधिकारी सड़कों पर उतरे हुए हैं।

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पूरे उत्तर प्रदेश में शुक्रवार की रात दस बजे से लाॅकडाउन शुरू हो गया। शनिवार सुबह इस लाॅकडाउन का सड़कों पर साफ असर दिखाई दिया।