अंतिम संस्कार के बाद विकास दुबे की पत्नी ने किया ये काम, बेटा और बहनोई…

आपको बता दें कि, शुक्रवार (10 जुलाई) की सुबह STF द्वारा एनकाउंटर में विकास को मार दिया गया था। कानपुर में एसटीएफ के काफिले की गाड़ी पलटने के बाद पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास करते समय विकास मारा गया था।

मीडिया के सामने नहीं आई ऋचा, लेकिन दूर से मीडिया कर्मियों को कोसते हुए कैमरे में कैद हो गई. विकास दुबे का शव का शाम सवा सात बजे भैरव घाट विद्युत शवदाह गृह पहुंचा, जहां पर अंतिम संस्कार किया गया. लेकिन सबसे खास बात थी कि अंतिम संस्कार के दौरान पत्नी, बेटे के आलाव सिर्फ एक निकट के रिश्तेदार मौजूद रहे.

गैंगस्टर की पत्नी ने मीडिया से कहा है कि, एक दिन तुम्हारा भी आएगा। जब मीडिया वालों ने सवाल किया, क्या विकास दुबे ने लोगों की हत्याएं नहीं की थी ?

इस पर ऋचा ने कहा कि, ‘किए थे तो। जो गलती करेगा, उसे सजा जरूर मिलेगी।’ जब संवाददाताओं ने ऋचा से सवाल किया कि, ‘क्या आप मानती है कि आपके पति ने गलती की थी? इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘हां, हां..हां।’

कानपुर कांड का मुख्य आरोपी और गैंगस्टर विकास दुबे को बीते शुक्रवार यूपी एसटीएफ ने मार गिराया है. इसके बाद  कानपुर के भैंसा कुंड में विकास के अंतिम संस्कार में  मौजूद हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की पत्नी ऋचा अचानक मीडिया कर्मियों पर भड़क गई. इस दौरान ऋचा ने मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए कहा कि वक्त आने पर मैं सबका हिसाब करूंगी.

विकास दुबे का अंतिम संस्कार किए जाने के बाद उसकी पत्नी प्रेस वालों के सवालों पर भड़क गईं। ऋचा ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग क‍िया। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया वालों से कहा कि, भाग जाओ, जिसने जैसा वर्ताव किया है, उसे वैसा ही सबक सिखाऊंगी।

उत्तर प्रदेश में कानपुर में शुक्रवार को पुलिस एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे का पोस्टमॉर्टम किए जाने के बाद भैरव घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान घाट पर विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे, छोटा बेटा और बहनोई दिनेश तिवारी उपस्थित थे।