डोनाल्ड ट्रम्प के शुरू किया ये बड़ा अभियान, चीन के विरोध में खड़े होकर…भारत का…

ट्रम्प के भारतीय-अमेरिकी समर्थकों ने कहा कि कोविड-19 से पहले ट्रम्प प्रशासन के नेतृत्व में अमेरिका में भारतीय-अमेरिकियों की बेरोजगारी दर में रिकॉर्ड गिरावट आई थी।

 

उन्होंने दावा किया कि राष्ट्रपति ट्रम्प ने विश्व मंच पर भारत का कद बढ़ाया, भारत का साथ देते हुए चीन के विरोध में खड़ा हुए और कश्मीर मुद्दे पर कभी हस्तक्षेप नहीं किया।

‘ट्रम्प विक्ट्री इंडियन-अमेरिकन फाइनेंस कमेटी’ के सह-अध्यक्ष अल मैसन ने कहा, ” संक्षेप में कहें तो, ट्रम्प ने भारत और भारतीय-अमेरिकियों के मामले में सही रुख अपनाया है।”

ट्रम्प अभियान से जुड़े अधिकारियों ने इस बात पर जोर दिया कि भारतीय-अमेरिकी समुदाय और भारत-अमेरिका संबंधों के मद्देनजर ट्रंप का चुनाव करना ही सही होगा।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के प्रचार अभियान से जुड़े अधिकारियों ने कहा कि ट्रम्प ने चीन के विरोध में खड़े होकर भारत का साथ दिया और कश्मीर मामले में कभी हस्तक्षेप नहीं करके एकदम सही रुख अपनाया है।

अमेरिका में तीन नवम्बर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में 74 वर्षीय ट्रम्प रिपब्लिकन पार्टी की ओर से एकबार फिर पद पर काबिज होना चाहते हैं। उनका मुकाबला डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार 77 वर्षीय जो बाइडेन से हैं।