अनुष्का शर्मा ने शेयर की क्यूट तस्वीर, तेजी से हो रही वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सूरज की किरणों के साथ अठखेलियां करते हुए फोटोज शेयर की जिसे देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सके. अनुष्का की ये फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वो इन पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं.

अनुष्का ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें उन्होंने ब्लैक कलर का फुल स्लीव आउटफिट पहना हुआ हैं, उनके पीछे से सुबह के उगते सूरज की किरणें सोने की तरह चमकती दिखाई दे रही हैं.

इस फोटो में वो बेहद आकर्षक स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “सूरज चमक रहा था, मौसम बहुत सुहाना था.. मुझे पोज देना था, कुछ पोस्ट करने के लिए..” उनकी ये तस्वीरें हर किसी का दिल जीत रही हैं. एक फैन ने इन पर कमेंट करते हुए लिखा ‘सो क्यूट’, तो वहीं एक और फैन ने कमेंट करते हुए ‘क्यूट फैमिली’ लिखा.

अनुष्का की इन क्यूट फोटोज पर विराट कोहली ने भी कमेंट किया और उन्होंने अनुष्का के लिए तीन रेड हार्ट इमोजी कमेंट किए. इससे पहले भी अनुष्का ने स्विमिंग पूल में अपनी फोटोज शेयर की थीं.

जो काफी पसंद की गईं थी. अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी बेटी वामिका और पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जीरो में देखा गया था, फैंस एक बार फिर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.