अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की हुई शादी , वायरल हुई तस्वीरे

अपनी बहन रिया की शादी में सोनम कपूर अपने पति आनंद आहुजा के साथ पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने अनारकली सूट पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दी. इसके अलावा शादी में उनके कजिन अर्जुन, अंशुला, जाह्नवी और खुशी कपूर भी शामिल हुए. वहीं, शनाया कपूर, संजय कपूर, महीप कपूर, मसाबा गुप्ता, कुणाल रावल भी स्पॉट किए गए.

दोनों की शादी का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अनिल कपूर पैपराजी को मिठाई बांट रहे है. बेटी की शादी में एक्टर ने नीले रंग का कढ़ाईदार कुर्ता और धोती पहना था. वीडियो में एक्टर कह रहे है, दिल से दे रहे है, आशीर्वाद दो. आप लोगों का गुड विशेज, आप लोगों की विशेज, धन्यवाद. जैसे सोनम को आपने विश किया, आज रिया को विश कीजिए.

फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर तसवीर पोस्ट की है, जिसमें रिया कपूर और करण बूलानी एक गाड़ी में साथ में नजर आए. रिया की मांग में सिंदूर लगा हुए दिखा औऱ कपल रेड आउटफिट में नजर आए. बता दें कि रिया और करण एक-दूसरे को 13 साल से डेट कर रहे थे.

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी और प्रोड्यूसर रिया कपूर ने बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी के बंधन में बंध गई. शादी के बाद कपल की कई तसवीरें और वीडियोज सामने आ रहे है.

रिया और करण ने अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों के बीच शादी की. अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अनिल पैपराजी को मिठाई बांटते हुए दिख रहे है.