अनन्या पांडे ने किया ये काम , जानकर फैस हुए हैरान

इसका वीडियो अनन्या पांडे के सो पॉजिटिव अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा था,”अनन्या पांडे ने हेल्पनाउ24×7 के फाउंडर्स के साथ की बातचीत। मेडिकल इमरजेंसी के समय एम्बुलेंस जीवन रक्षक हो सकती है।

हालाँकि, किसी आपात स्थिति के दौरान सही समय पर एम्बुलेंस मिलने की संभावना बहुत कम हो गयी है और इसलिए, इन IIT बॉम्बे छात्रों ने ‘HelpNow24x7’ शुरू किया है।

मुंबई में 350 एम्बुलेंस के साथ, हेल्पनाउ शहर का सबसे बड़ा प्राइवेट एम्बुलेंस प्रोवाइडर है। इसने चार महीने पहले पुणे, दिल्ली और बेंगलुरु में भी अपनी सेवाओं का विस्तार किया है।

अनन्या पांडे ने सेवा के संस्थापकों से बात की, यह समझने के लिए कि वे आसपास के लोगों की कैसे मदद कर रहे हैं और उन्हें एक वर्चुअल चैट के माध्यम से बहादुर कदम उठाने के लिए किस बात ने प्रेरित किया।

कोविड -19 महामारी की विनाशकारी दूसरी लहर में, हमने कई अच्छे व नेक लोगों को सामने आते देखा, जिन्होंने मौके पर सामने आ कर हर संभव मदद की पेशकश की है। अभिनेत्री अनन्या पांडे का उद्देश्य उन नेक लोगों के लिए आगे आना है।

जिन्होंने सोशल मीडिया की शक्ति के माध्यम से मदद की पेशकश करते हुए चौबीसों घंटे लगातार काम किया है। ऐसी ही एक पहल ‘हेल्पनाउ’ है, जिसका उद्देश्य एम्बुलेंस के अराइवल के समय को 50 मिनट से घटाकर 15 मिनट करना है।