अमृता सिंह से कभी नहीं मिलीं करीना कपूर, वजह जानकर उड़े लोगो के होश

करीना ने इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ शो में बतौर गेस्ट शिरकत की थी. जहां, करण जौहर ने दोनों से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सवाल किए थे. दोनों एक्ट्रेसेस ने भी करण के सभी सवालों के खुलकर जवाब दिए. इसी एपिसोड में करण ने करीना कपूर से अमृता सिंह के बारे में एक बात शेयर करने को कहा.

एक बार खुद करीना कपूर ने इस बात का खुलासा किया था और बताया था कि वह आज तक सैफ अली खान की पहली पत्नी से नहीं मिली हैं. ऐसा लगता है, जैसे दोनों ही आपस में एक सीमित दूरी बनाए रखना चाहती हैं.

तभी तो दोनों आज तक फेस टू फेस एक दूसरे से नहीं मिलीं. करीना कपूर खान ने करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 6 में इस बात का खुलासा किया था.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में गिनी जाती है. करीना कपूर ने 2012 में सैफ अली खान संग शादी की थी. जिससे उनके दो बेटे भी हैं.

करीना और सैफ अली खान के बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. कई बार इन्हें साथ में हैंगआउट करते भी देखा गया है. लेकिन, कभी भी करीना कपूर को सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह को साथ नहीं देखा गया.