आम्रपाली दुबे ने शेयर किया ये विडियो , देख मचा हडकंप

आपको याद होगा कि इससे पहले सपना चौधरी ने भी इस गाने पर एक कमाल का डांस वीडियो बनाया था। और आम्रपाली दूबे भी इस ट्रेंड को फॉलो करती नज़र आ रही हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। पॉजिटिव होने के बाद आम्रपाली ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टरों की निगरानी में इलाज करवा रही है। जिसके बाद भी वो फैंस का मनोरंजन करने से बिल्कुल नहीं चूक रही है और अक्सर अपने इंस्टा रील्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो में आप देख सकते है कि वो किसते शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके बाद फैंस ने इसपर लाइक्स की बौछार कर दी है। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस आए दिन ट्रेंडिंग गानों पर डांस वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर करती हैं।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है लेकिन इस बार वो डांस से नहीं बल्कि अपने एक्सप्रेशन्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, वीडियो में वो कनिका कपूर ( kanika Kapoor ) और मीत ब्रदर्स (Meet Brothers ) के गाने “ठाड़े रहियो” पर कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Dance Video) का ये डांस वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।